तन्मय के सचिन-लता पर बनाए गए वीडियो की भर्त्सना

PUBLISHED : May 31 , 8:51 AMBookmark and Share


   

 कुछ लोग चर्चा में आने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं और जब से यू-ट्यूब आया है इन लोगों को बैठे-बिठाए एक प्लेटफॉर्म मिला गया है। तन्मय भट्ट ने एक वीडियो बनाया है जिसका शीर्षक है 'सचिन वर्सेस लता- सिविल वॉर'। इसमें तन्मय ने सचिन तेंडलुकर और लता मंगेशकर के किरदार निभाए हैं और कई ऐसी बातें बोली हैं जो सचिन और लता के प्रशंसकों को चुभ गई हैं। उन्हें यह बातें अपमानजनक लगी है।  तन्मय 'एआईबी' से जुड़े हुए हैं जो पहले भी कई विवादास्पद वीडियो और कार्यक्रम बना चुका है, लेकिन इस बार भारत के दो रत्नों का अपमान करने के कारण आम आदमी के गुस्से का शिकार हो रहा है।
 लता ताई आप पांच हजार वर्ष पुरानी हो इससे दूर रहो, विराट बैट और लड़कियों के मामले में बढ़िया है, आपने अपना चेहरा देखा है, ऐसा लगता है जैसे किसी ने आपको पानी में आठ दिनों के लिए रख दिया हो, इस तरह की बातें इस वीडियो में सुनने को मिल रही हैं। इस वीडियो में सचिन और विराट की तुलना की गई है।
 
कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ अनुपम खेर, रितेश देशमुख, सेलिना जेटली ने इसकी आलोचना की है और इसे शर्मनाक बताया है। एमएनएस ने तन्मय को पिटाई करने की धमकी भी दी है।

भाजपा और एमएनएस ने तन्मय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

वीडियो

More News