जो काम अखिलेश सरकार ने 5 साल में नहीं किए, योगी सरकार ने 27 दिन में कर दिए : बीजेपी

PUBLISHED : Apr 17 , 7:06 AMBookmark and Share




लखनऊ: केन्द्र और उत्तर प्रदेश सरकार के बीच ‘पॉवर फॉर ऑल’ करार पर भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि जिस काम को  अखिलेश यादव सरकार पिछले पांच साल में नहीं कर पाई थी, योगी सरकार ने उसे मात्र 27 दिन में पूरा कर दिया.

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार संकल्प पत्र के एक-एक पड़ाव को दिन प्रतिदिन पार कर रही है. किसानों की कर्ज माफी के बाद इस सरकार ने प्रदेश के हर घर को अब 24 घंटे बिजली देने का अपना वादा पूरा करने के लिए तैयारी पूरी कर ली है. अगले साल नवम्बर माह से पूरे प्रदेश को निर्वाध गति से 24 घंटे बिजली मुहैया होगी. उन्होंने कहा कि बाबा भीमराव अंबेडकर की जयंती पर श्रद्धांजलि देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गरीबों को मुफ्त बिजली देने की घोषणा की थी. सामाजिक सुधारों की दिशा में यह एक क्रान्तिकारी कदम है.

त्रिपाठी ने कहा कि योगी राज में समाज के सबसे अंतिम व्यक्ति को भी अब सरकार की हर योजना का लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा कि अखिलेश एवं माया सरकार केवल कुछ लोगों और कुछ जिलों की चिंता करती थी इसलिए उनकी हर योजना में जाति, धर्म अथवा क्षेत्र विशेष का उल्लेख रहता था लेकिन बीजेपी सरकार ‘सबका साथ सबका विकास’ के मंत्र पर काम कर रही है. यह सरकार सबकी सरकार है. किसी के साथ भेदभाव करना बीजेपी के चरित्र में नहीं है.

उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण के बाद पहले दिन से ही योगी सरकार का हर विभाग जिस तरह से लोकहित के फैसले ले रहा है और अधिकारियों की कार्य संस्कृति में जिस तरह से बदलाव आया है, उसे देखकर लोगों को एहसास होने लगा है कि उत्तर प्रदेश में अब अच्छे दिन आ गए हैं.

(इनपुट भाषा से)

वीडियो

More News