हार के बावजूद राहुल को बनाया जा सकता है कांग्रेस अध्यक्ष

PUBLISHED : May 20 , 9:55 AMBookmark and Share


   

 नई दिल्ली। विधानसभा चुनावों के ताजा चरण में कांग्रेस को मिली करारी शिकस्त के बावजूद राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जा सकता है।
पार्टी प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला ने आज इसे लेकर इशारा किया। एक पत्रकार ने जब उनसे पूछा कि क्या चुनाव नतीजों की पृष्ठभूमि में राहुल को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की योजनाओं को अभी टाल दिया जाएगा, सूरजेवाला ने कहा कि आपका सुझाव शानदार है, हम इसे सीधे-सीधे खारिज करते हैं।
 
राहुल के करीबी समझे जाने वाले एक दूसरे कांग्रेस नेता ने कहा कि राहुल को जल्द ही पदोन्नति दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के सचिवालय में भी जल्द ही फेरबदल हो सकता है।
 
इससे पहले इस महीने पार्टी नेता जयराम रमेश ने कहा था कि कांग्रेस राहुल के इस साल पार्टी प्रमुख का पद संभालने की उम्मीद कर रही है।
 
सूरजेवाला ने कहा कि हर चुनाव के अपने मुद्दे होते हैं। हम किसी एक व्यक्ति - तरूण गोगोई या ओमन चांडी - के लिहाज से राज्य चुनावों को नहीं देखते। उन्होंने कहा कि हम उन कारणों का विश्लेषण करेंगे जहां हमें बेहतर करने की जरूरत है। हम एक सौहार्दपूर्ण माहौल में इसपर चर्चा करेंगे। हम इस अनुचित सुझाव को पूरी तरह खारिज करते हैं।

वीडियो

More News