50 दिन के बाद ईमानदारों की तकलीफ होगी कम, बेईमानों की बढ़ेगी: PM मोदी

PUBLISHED : Dec 24 , 5:41 PMBookmark and Share




प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी मुंबई में छत्रपति शिवाजी स्मारक की आधारशिला रखी और दो मेट्रो रेल परियोजनाओं को भी शिलान्यास किया। इस कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आठ नवंबर को हमने काले धन के खिलाफ बहुत बड़ा हमला किया। नोटबंदी से लोगों को तकलीफ हुई है लेकिन उन्होंने मेरा साथ नहीं छाेड़ा। मैंने पहले भी कहा था कि 50 दिनों के बाद ईमानदारों की तकलीफ कम होगी लेकिन 50 दिनों के बाद बेईमानों की तकलीफ बढ़ने वाली है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने सोचा कि बैंकवालों को पटा लो सब काला सफेद हो जाएगा लेकिन वह खुद तो मरे और बैंकवालों को भी मरवा दिया।

पीएम ने कहा कि नोटबंदी से लोगों को तकलीफ तो जरूर हुई है लेकिन सरकार आपको फांसी पर लटकाने के लिए नहीं तुली हुई है। बेईमानों को मोदी का या सरकार का डर ना लगता हो लेकिन सवा सौ करोड़ लोगों का डर होना चाहिए। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद महाराष्ट्र निकाय चुनावों में जनता ने अपनी मुहर लगा दी है। इससे देश में लोगों को संदेश मिल गया कि जनता किस दिशा में जाना चाहती है। उन्होंने कहा कि कौन कहता है कि देश नहीं बदल सकता है सवा सौ करोड़ लोगों के दम पर कहता हूं कि देश बदल सकता है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज भी दुनिया में कोई भी हिन्दुस्तान टूरिज्म की चर्चा करता है तो ताजमहल का नाम सुनते ही लगता है कि जाना चाहिए। हमारे देश में कई किले है लेकिन उनकी तरफ काफी कभी ध्यान ही नहीं दिया गया। पर्यटन एक ऐसा सेक्टर है जो देश में तेजी से बढ़ रहा है। शिवाजी महाराज का स्मारक बनने से पर्यटन बढ़ेगा।

वीडियो

More News