अब सरकारी बंगला छोड़ेंगे शिवपाल, घर के बाहर लगा कार्यकर्ताओं का हुजूम

PUBLISHED : Sep 16 , 8:46 AMBookmark and Share




यूपी की सत्ताधारी पार्टी सपा में सियासी संकट जारी है। मंत्री और यूपी प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद शिवपाल सिंह यादव अब सरकरी बंगला छोड़ेंगे।

टीवी रिपोर्ट्स के अनुसार, शिवपाल ने सरकारी वाहन का इस्तेमाल करना बंद कर दिया और जल्द ही सरकारी आवास भी छोड़ देंगे।

शिवपाल के गुरुवार को इस्तीफा देने के बाद शुक्रवार सुबह लखनऊ में उनके आवास के बाहर समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा हो गयी। उनके समर्थन में नारेबाजी भी हुयी।
इससे पहले कल रात जैसे ही उनके इस्तीफे की खबर आयी सैकड़ों समर्थक उनके आवास पर जमा हो गए थे। देर रात कालीदास मार्ग स्थित उनके बंगले पर कार्यकर्ताओं का भारी हुजूम हो गया। शिवपाल तुम संघर्ष करो.... हम तुम्हारे साथ हैं के नारे....जोर-जोर से लगाये जाने लगे।

पढ़ें: सपा का सियासी संकटः शिवपाल का प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री पद से इस्तीफा

शिवपाल भी कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए बंगले से बाहर निकले। बंगले के बाहर मीडिया का जमावड़ा भी रहा। इस बीच शिवपाल से मिलने कई विधायक व नेता आने लगे। मंत्री नारद राय, एमएलसी रणविजय सिंह, विधायक आशीष यादव, राम लाल अकेला समेत कई विधायक उनसे अपनी भावनाएं व्यक्त करने पहुंचे।

कल रात अचानक तेज हो गई सियासी घमासान
समाजवादी पार्टी में चल रही घमासान गुरुवार को देर रात अचानक तेज हो गई। शिवपाल सिंह यादव ने पहले पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया और फिर मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उन्हें मंत्री पद से भी इस्तीफा सौंप दिया। माना जा रहा है कि शिवपाल अपने विभाग छीने जाने के तौर-तरीके से खिन्न थे। फिलहाल समाजवादी पार्टी का सियासी संकट थमता नज़र नहीं आ रहा है। शिवपाल को मनाने की दिन भर चली सभी कवायदें फेल हो गईं। मुख्यमंत्री ने फिलहाल उनका इस्तीफा नामंजूर कर दिया है। वैसे शिवपाल अपने फैसले पर अड़े हुए हैं।

वीडियो

More News