IPL: मुंबई की जीत में चमके रोहित शर्मा, बेंगलुरु को 6 विकेट से हराया

PUBLISHED : Apr 21 , 12:51 AMBookmark and Share


 मुंबई. रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड की शानदार इनिंग की बदौलत आईपीएल-9 के एक मैच में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 6 विकेट से हरा दिया। आरसीबी ने जीत के लिए 171 रन का टारगेट दिया था, जिसे मुंबई की टीम ने 12 बॉल बाकी रहते हासिल कर लिया। मुंबई की टीम ने 18 ओवर में 4 विकेट खोकर 171 रन बनाए। मुंबई के लिए मैन ऑफ द मैच रहे रोहित शर्मा ने 62, कीरोन पोलार्ड ने 40* और अंबाती रायुडू ने 31 रन बनाए। बेंगलुरु के लिए इकबाल अब्दुल्ला ने 3 विकेट झटके।कैसी रही मुंबई इंडियंस की इनिंग...

 
- मुंबई को पहला झटका दूसरे ओवर में लगा, पार्थिव पटेल 5 रन बनाकर रिचर्डसन की बॉल पर डिविलियर्स को कैच दे बैठे।
- इसके बाद आए अंबाती रायुडू ने कप्तान रोहित शर्मा का खूब साथ निभाया। दोनों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए 9.1 ओवर में 76 रन की पार्टनरशिप की।
- ये जोड़ी 11वें ओवर में टूटी जब अंबाती रायुडू 31 रन के निजी स्कोर पर इकबाल अब्दुल्ला की बॉल पर रिचर्ड्सन को कैच दे बैठे। उन्होंने 23 बॉल खेलकर 5 चौके भी लगाए।
- मुंबई का तीसरा विकेट रोहित शर्मा के रूप में गिरा। वे 62 रन बनाकर इकबाल अब्दुल्ला की बॉल पर आउट हुए। 44 बॉल की इनिंग में उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के भी लगाए।
- जब रोहित आउट हुए तब टीम का स्कोर 3 विकेट पर 109 रन था।
- इसके बाद जोस बटलर और कीरोन पोलार्ड ने टीम के लिए तेजी से रन जोड़े। दोनों ने मिलकर 16 बॉल पर 31 रन की पार्टनरशिप की।
- इकबाल अब्दुल्ला ने ही बटलर के रूप में मुंबई को चौथा झटका भी दिया। वे 14 बॉल पर 28 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने 2 चौके और 2 छक्के भी लगाए।
- कीरोन पोलार्ड ने बेंगलुरु के बॉलर्स की जमकर धुनाई की। उन्होंने 19 बॉल पर 40* रन बनाए। जिसमें 4 चौके और 3 छक्के भी शामिल है।
- पोलार्ड के साथ हार्दिक पांड्या 2* बनाकर नॉट आउट रहे।

वीडियो

More News